बच्चे खेल-खेल में अक्सर दुर्घटनावश चीजें तोड़ देते हैं। अगर यह सब घर में हो तो फिर भी मैनेज किया जा सकता है लेकिन कहीं और हो तो परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अमेरिका में कुछ ऐसा ही हुआ है। यहां एक बच्चे के हाथों दुर्घटनावश एक मूर्ति टूट जाने के कारण उसके परिवार पर 90 लाख रुपए का क्लेम ठोका गया है।बच्चे खेल-खेल में अक्सर दुर्घटनावश चीजें तोड़ देते हैं। अगर यह सब घर में हो तो फिर भी मैनेज किया जा सकता है लेकिन कहीं और हो तो परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अमेरिका में कुछ ऐसा ही हुआ है। यहां एक बच्चे के हाथों दुर्घटनावश एक मूर्ति टूट जाने के कारण उसके परिवार पर 90 लाख रुपए का क्लेम ठोका गया है।  कंसास निवासी एक महिला का कहना है कि उसके पांच वर्षीय बच्चे से दुर्घटनावश मूर्ति टूट गई जिसके लिए एक बीमा कंपनी ने उसके परिवार पर 1.32 लाख अमेरिकी डॉलर (करीब 90.38 लाख रुपए) का दावा किया है।  सारा गुडमैन ने कंसास सिटी स्टार को बताया कि घटना पिछले महीने ओवरलैंड पार्क के टोमहॉक रिज कम्युनिटी सेंटर में उस समय हुई थी जब उनका परिवार एक शादी के समारोह में शामिल होने गया था।  गुडमैन का कहना है कि उन्होंने कलाकृति को जमीन पर गिरते नहीं देखा लेकिन जब यह गिरा तो उनके बेटे को मामूली चोट आई। उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले जगह पर कलाकृति को असुरक्षित तरीके से रखा गया था। वह अपने बच्चे की निगरानी कर रही थीं। उनकी ओर से कोई लापरवाही नहीं हुई है।  सिटी प्रवक्ता सिएन रेली का कहना है कि यह काम सिटी पर ऋण था और इसलिए नुकसान के लिए बीमा कंपनी के समक्ष दावा करने की बाध्यता थी।

कंसास निवासी एक महिला का कहना है कि उसके पांच वर्षीय बच्चे से दुर्घटनावश मूर्ति टूट गई जिसके लिए एक बीमा कंपनी ने उसके परिवार पर 1.32 लाख अमेरिकी डॉलर (करीब 90.38 लाख रुपए) का दावा किया है।

सारा गुडमैन ने कंसास सिटी स्टार को बताया कि घटना पिछले महीने ओवरलैंड पार्क के टोमहॉक रिज कम्युनिटी सेंटर में उस समय हुई थी जब उनका परिवार एक शादी के समारोह में शामिल होने गया था।

गुडमैन का कहना है कि उन्होंने कलाकृति को जमीन पर गिरते नहीं देखा लेकिन जब यह गिरा तो उनके बेटे को मामूली चोट आई। उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले जगह पर कलाकृति को असुरक्षित तरीके से रखा गया था। वह अपने बच्चे की निगरानी कर रही थीं। उनकी ओर से कोई लापरवाही नहीं हुई है।

सिटी प्रवक्ता सिएन रेली का कहना है कि यह काम सिटी पर ऋण था और इसलिए नुकसान के लिए बीमा कंपनी के समक्ष दावा करने की बाध्यता थी।