Sunday , April 28 2024

हार्दिक पटेल की याचिका पर सुनवाई 2 सितबंर को

hardikजोधपुर। गुजरात में पटेल आरक्षण आंदोलन के अगुवा हार्दिक पटेल की बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर अब सुनवाई 2 सितम्बर को होगी।
राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश जी के व्यास की खंडपीठ में हार्दिक पटेल की ओर से दायर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। याचिका हार्दिक पटेल के उदयपुर में घर में नजर बंद करने को लेकर दायर की गई थी।
अर्ध विक्षिप्त को चोर समझ कर मार डाला
बहराइच। मोतीपुर थाना क्षेत्र के मनगौढ़िया गांव में एक अर्धविक्षिप्त को परिवार के लोगों ने चोर समझ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। अधिक पिटाई के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घर मालिक समेत पांच लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मोतीपुर थाना अंतर्गत ग्राम मनगौढ़िया निवासी छोटन (32) पुत्र राम मनोहर लंबे समय से मानसिक रूप से बीमार था। वह आए दिन गांव में घूमा करता था। कई ग्रामीणों के घर के आसपास वह जाकर बैठ जाया करता था। बुधवार रात छोटन घूमते हुए गांव निवासी बुधई यादव के घर के पास जाकर बैठ गया था। गांव में बढ़ी हुई चोरियों की वारदात के कारण लोग काफी सतर्क थे। छोटन को घर के सामने बैठा देख बुधई और उसके परिवार के लोग बाहर निकल आए। अंधेरे में छोटन को घेराबंदी कर पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। हो हल्ला सुन और भी ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पिटाई के कारण छोटन की हालत काफी खराब हो गई थी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष मोतीपुर अफसर परवेज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधई समेत पांच लोगों के खिलाफ छोटन के पिता राम मनोहर की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com