Tuesday , September 17 2024
बड़ी खबर

आईटीआई अलीगंज में रोजगार मेले का आयोजन, 360 अभ्यर्थियों को मिला जॉब ऑफर

लखनऊ,उत्तर प्रदेश। राजधानी के अलीगंज स्थित राजकीय आईटीआई में शनिवार को आईटीआई और क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ के संयुक्त तत्वावधान में एक विशेष रोजगार मेले आयोजित हुआ। इसमें आईटीआई उत्तीर्ण विभिन्न व्यवसायों के प्रशिक्षार्थियों और अन्य शैक्षिक योग्यताधारी अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया।

प्रधानाचार्य राज कुमार यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप इस संस्थान में रोजगार मेलों के माध्यम से युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने का कार्य किया जा रहा है। उप प्रधानाचार्य हरीश मिश्रा ने मेले का निरीक्षण करते हुए विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधियों से बातचीत की। उन्होंने कंपनियों से अनुरोध किया कि वे अधिक से अधिक प्रशिक्षार्थियों को रोजगार के अवसर प्रदान करें।

ट्रेनिंग काउंसिलिंग एवं प्लेसमेंट ऑफिसर एम ए खान ने बताया कि इस रोजगार मेले में 27 कंपनियों ने हिस्सा लिया और 360 अभ्यर्थियों को जॉब ऑफर दिए गए। उन्होंने यह भी बताया कि आगामी 4 सितंबर 2024 को राजकीय आईटीआई, अलीगंज में हीरो मोटर्स लिमिटेड, अलवर, राजस्थान द्वारा कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया जाएगा। इस कैम्पस ड्राइव में भाग लेकर अभ्यर्थी रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com