Monday , October 7 2024
अमेठी पुलिस ने नाटकीय ढंग से मुख्य अपराधी चंदन वर्मा को रायबरेली जेल में शिफ्ट किया

अमेठी पुलिस ने नाटकीय ढंग से मुख्य अपराधी चंदन वर्मा को रायबरेली जेल में शिफ्ट किया

रायबरेली: अमेठी के चर्चित शिक्षक हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को सीएम योगी आदित्यनाथ के सख्त निर्देशों के बाद एसटीएफ और अमेठी पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया और शनिवार को उसे रायबरेली जिला जेल में शिफ्ट कर दिया। इस पूरी कार्रवाई को नाटकीय ढंग से अंजाम दिया गया, जिससे रायबरेली पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। अमेठी पुलिस ने आरोपी को दीवानी न्यायालय में पेश करने की बजाय सीधे न्यायाधीश के आवास पर ले जाकर जेल भेजने की औपचारिकताएं पूरी कीं।

Read it Also :- भाजपा सरकार महंगाई रोक पाने में पूरी तरह से विफल: अखिलेश यादव

चंदन वर्मा की गिरफ्तारी के बाद पूरे रायबरेली में दिनभर उसे कोर्ट में पेश करने की चर्चाएं होती रहीं। न्यायालय परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था, लेकिन अमेठी पुलिस ने सुरक्षा कारणों के चलते अपनी योजना बदलते हुए उसे अदालत में पेश नहीं किया और अन्य औपचारिकताएं पूरी कर उसे सीधे न्यायिक हिरासत में रायबरेली जेल में दाखिल करा दिया।

शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम भारती और दो बच्चियों की निर्मम हत्या के बाद से आरोपी चंदन वर्मा की चर्चा पूरे जिले में सबसे ज्यादा हो रही थी। शनिवार को इस हत्याकांड से आक्रोशित जनसमूह और परिजनों ने चारों शवों को गंगा घाट पर अंतिम विदाई दी।


E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com