Tuesday , October 8 2024
भाजपा सरकार महंगाई रोक पाने में पूरी तरह से विफल: अखिलेश यादव

भाजपा सरकार महंगाई रोक पाने में पूरी तरह से विफल: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर महंगाई रोकने में असफलता का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आम जनता को खाद्य सामग्रियों जैसे दाल, तेल, आटा, सब्जी, और दूध के दामों में लगातार वृद्धि से परेशानी हो रही है।

Read It Also :- घर के बाहर बैठे वृद्ध पर युवक ने किया चाकू से हमला, हालत गंभीर

अखिलेश यादव ने कहा, “भाजपा की डबल इंजन सरकार ने महंगाई को नियंत्रित करने के लिए जनता से झूठे वादे किए हैं। चुनाव के समय किए गए वादों का सत्ताधारी पार्टी ने विपरीत आचरण किया है।” उन्होंने यह भी बताया कि हाल ही में व्यवसायिक गैस सिलेंडर की कीमतों में फिर से वृद्धि हुई है, जिसका सबसे ज्यादा प्रभाव गरीब और मध्यम वर्ग के परिवारों पर पड़ा है।

उन्होंने कहा कि “किसान के खेत से 5 रुपये किलो बिकने वाला आलू आज 40 रुपये किलो मिल रहा है। प्याज, लहसुन, और टमाटर के दाम भी कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं।”

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार जानबूझकर मुनाफाखोरी को बढ़ावा दे रही है, जिससे किसान को उचित मूल्य नहीं मिल रहा है, जबकि बिचौलिए मालामाल हो रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि आने वाले समय में प्रदेश की जनता भाजपा सरकार के हर जख्म का हिसाब लेगी।


E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com