Monday , September 16 2024
मुख्यमंत्री योगी ने बहराइच में जनप्रतिनिधियों संग की बैठक

मुख्यमंत्री योगी ने बहराइच में जनप्रतिनिधियों संग की बैठक

बहराइच। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच प्रवास के दौरान रविवार को जनप्रतिनिधियों संग बैठक भी की। इसके पहले मुख्यमंत्री ने हवाई सर्वेक्षण कर बाढ़ व क्षेत्र की स्थितियों से भी अवगत हुए। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि जनजीवन सामान्य है लेकिन सतर्कता की अभी भी आवश्यकता है।

मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधि आमजन के बीच में रहे और विश्वास दिलाए कि जल्द ही भेड़िए को पकड़ लिया जाएगा। सीएम ने जनप्रतिनिधियों से कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ पाने से जो पात्र अभी बच गए हैं, अभियान चलाकर उन्हें इसका लाभ भी मुहैया कराया जाए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्थानीय स्तर पर जनप्रतिनिधियों, जिला, पुलिस प्रशासन व वन विभाग की टीम ने बेहतर समन्वय से इस परिस्थिति का सामना करते हुए आम जनमानस के मन में विश्वास पैदा किया है। वन विभाग व प्रशासन की आगे की रणनीति पर काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: बहराइच में बोले सीएम योगी- भेड़िया हमला करता दिखे तो मार दो गोली

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले हवाई सर्वेक्षण कर बाढ़ व यहां की स्थितियों का जायजा भी लिया। मुख्यमंत्री ने प्रशासनिक अधिकारियों से बाढ़ समेत अन्य मुद्दों पर किए जा रहे प्रयासों को लेकर जानकारी हासिल की। उन्हाेंने जनहानि पर मृतक आश्रितों को दी गई सहायता राशि, घायलों के इलाज व स्वास्थ्य आदि की भी जानकारी ली।

सीएम योगी ने कहा कि इन सभी गांवों का सर्वे किया है, जनजीवन सामान्य है। सतर्कता की आवश्यकता है। जब तक क्षेत्र खतरे से मुक्त नहीं हो जाता, टीम सतर्कता के साथ आमजन की सेवा करते हुए प्रत्येक व्यक्ति को बचाने के लिए यहां कार्य करती रहेगी।

बैठक में वन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. अरुण कुमार सक्सेना, वन राज्यमंत्री केपी मलिक, बहराइच सांसद आनंद कुमार गाैड़, विधायक सुरेश्वर सिंह, सुभाष त्रिपाठी, अनुपमा जायसवाल, सरोज सोनकर, रामनिवास वर्मा, विधान परिषद सदस्य पद्मसेन चौधरी, प्रज्ञा त्रिपाठी आदि माैजूद रहे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com