Tuesday , September 17 2024

महोबा में बहू की हत्या के बाद ससुर ने मध्य प्रदेश के जंगल में लगाई फांसी

महोबा। उत्तर प्रदेश में जनपद महोबा के महोबकंठ थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में अधेड़ व्यक्ति ने अपनी बहू की हत्या कर दी। इसके बाद खुद मध्य प्रदेश की जंगल में पहुंचकर एक पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। रविवार को इस सनसनी खेज हत्या का मामला सामने आने पर मध्य प्रदेश और यूपी पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: ग्राम चौपालों में 4 लाख से ज्यादा मामले निस्तारित

महोबकंठ थाना क्षेत्र के चौका गांव निवासी रवि कुशवाहा की पत्नी माया देवी(32) की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। रविवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ। मृतका के पिता सिजहरी गांव निवासी रामकिशन ने बेटी की हत्या का आरोप दमाद रवि कुशवाहा और ससुर गोपाल कुशवाहा लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की आरोपितों की तलाश में थी।

इसी बीच मृतका के भाई प्रेमचंद ने बताया कि महोबकंठ थाने से सूचना मिली है कि उनकी बहन के ससुर ने जनपद की सीमा से सटे मध्य प्रदेश के हरपालपुर थाना क्षेत्र स्थित जंगल में नीम के पेड़ से फांसी लगा अपनी जान दे दी है। बेटे के साथ मिलकर बहू की हत्या करने और फिर खुद फांसी लगाकर अपनी जान देने के मामले में दोनों राज्यों की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतका की तीन संतानों में एक बेटी काजल (07) और दो बेटे कृष्णा (05) और रोशन (03) है। अब इनके सर से मां का साया उठ चुका है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com