Friday , October 18 2024
सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी घायल, एंबुलेंस के लिए घंटों इंतजार

सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी घायल, एंबुलेंस के लिए घंटों इंतजार

मड़िहान, मिर्जापुर: संतनगर थाना क्षेत्र के दीपनगर कोटवा संपर्क मार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों लहूलूहान अवस्था में सड़क पर घंटों एंबुलेंस के इंतजार में पड़े रहे।

घटना शुक्रवार की दोपहर करीब 2 बजे की है। बहुती गांव निवासी 35 वर्षीय वीरेंद्र कुमार अपनी 30 वर्षीय पत्नी सुनीता के साथ दीपनगर स्थित टीवीएस एजेंसी पर बाइक की किस्त जमा करने गए थे। वापसी के दौरान, लगभग 3 बजे जब वे एसएन फ्लैग फाउंडेशन के पास पहुंचे, तब पीछे बैठी सुनीता का साड़ी का पल्लू बाइक की चेन में फंस गया, जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई।

Read it Also :- भाजपा सरकार महंगाई रोक पाने में पूरी तरह से विफल: अखिलेश यादव

इस घटना के बाद राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई, लेकिन एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंच पाई। वीरेंद्र और सुनीता घायल अवस्था में सड़क पर तड़पते रहे, और उनकी सहायता के लिए किसी की भी ओर से उचित कदम नहीं उठाए गए।

स्थानीय लोगों ने घटना की गंभीरता को समझते हुए, एंबुलेंस को बार-बार फोन किया, लेकिन मदद समय पर नहीं आई। यह घटना न केवल घायल दंपति के लिए, बल्कि स्थानीय समुदाय के लिए भी चिंता का विषय बनी हुई है, क्योंकि स्वास्थ्य सेवाओं की तत्परता पर सवाल उठ रहे हैं।

अंततः, राहगीरों की मदद से दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया गया। इस दुर्घटना ने सड़क सुरक्षा और समय पर चिकित्सा सहायता की आवश्यकता को फिर से उजागर किया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com