Tuesday , October 8 2024
Sisamau MLA removed membership due to his misdeeds: Suresh Khanna

अपने कुकर्मों की वजह से सीसामऊ विधायक की गई सदस्यता : सुरेश खन्ना

कानपुर। सीसामऊ विधानसभा सीट पर जिसे आपने चुना था, उसकी विधानसभा सदस्यता अपने कुकर्मों के चलते गई है। अब महज ढाई वर्ष बचे हैं और उपचुनाव में आप लोग ऐसे नेता को चुनें जो आपकी समस्याओं को मजबूती से उठा सके। साथ ही आपके हितों की रक्षा कर सके। आप लोग भाजपा को जिताएं। ताकि सीसामऊ में विकास चहुंओर हो सके। यह बातें रविवार को कानपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री व सीसामऊ विधानसभा सीट के उपचुनाव प्रभारी सुरेश खन्ना ने कही।

Read It Also :- https://vishwavarta.com/commission-member-held-review-meeting-with-dm-and-sp/107655

सुरेश खन्ना ने सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र के कामगारों व मजदूरों से अपील किया कि आप लोग अबकी बार किसी के बहकावे में न आएं। विपक्षी त्वरित लाभ देकर आपको भ्रमित कर सकते हैं, इसलिए आपको सचेत रहना है। भाजपा का एजेंडा साफ है कि गरीब मजदूरों की आर्थिक स्थिति अच्छी हो और क्षेत्र में विकास हो। जब से उपचुनाव सुनिश्चित हुआ, तब से सीसामऊ में विकास परक योजनाओं पर बराबर कार्य हो रहा है। क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण हो रहा है। आप लोग भाजपा को जिताएं और यह विकास कार्य अनवरत चालू रहेंगे। कानपुर की चिमनियों से फिर धुआं निकलेगा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घोषणा कर चुके हैं कि कानपुर का गौरव पुन: वापस लाया जाएगा। मजदूरों के बच्चों का जीवन सुखमय बनेगा।

खन्ना ने कहा कि योगी सरकार में उत्तर प्रदेश की स्थिति बेहतर हुई है। हमारा प्रदेश अन्य प्रदेशों को पीछे छोड़ चुका है। केन्द्र सरकार ने अभी हाल ही में न्यूनतम मजदूरी को निर्धारित किया जो अति सराहनीय कदम है। ठीक उसी तरह उप्र सरकार भी न्यूनतम मजदूरी तय करने का विचार कर रही है। इससे पूर्व जब उप्र में सपा की सरकार थी तो इसे बिमारू राज्य कहा जाता था। योगी सरकार लगातार केन्द्र सरकार के साथ प्रदेश के मजदूरों के जीवन में परिवर्तन लाने का प्रयास कर रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com