Friday , October 11 2024
दो युवतियों एवं एक युवक पर फेंका गया खौलता तेल

दो युवतियों और एक युवक पर फेंका गया खौलता तेल… जानें क्यो ?

बहराइच। पयागपुर थाना क्षेत्र के सत्संग नगर कालोनी में दो युवतियों और एक युवक पर खौलता तेल फेंकने का मामला सामने आया है, जिससे तीनों गंभीर रूप से झुलस गए हैं। झुलसे युवक और युवती आपस में भाई-बहन बताए जाते हैं। पुलिस को इस घटना की सूचना मिलते ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Read It Also :- जमीनी विवाद में अधेड़ की मौत

जानकारी के अनुसार, करन विश्वास (24) पुत्र दीनू विश्वास, जो ठेला लगाने का काम करता है, अपनी बहन माही सिंह (22) और पूनम राय (29) के साथ दुर्गा पूजा स्थल पर काम कर रहा था। करन ने बताया कि उनके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। करन ने गांव में कुछ दिन पहले अपनी बाइक चोरी होने की शिकायत की थी, और उसे सागर सरकार के द्वारा चुराई गई बाइक पहचानने का मौका मिला।

गुरुवार को जब करन अपने बहनों के साथ मेला में सामान बना रहा था, तब सागर सरकार वहां आया और झगड़े के बाद उसने खौलता तेल करन और उसकी बहनों पर उड़ेल दिया। इस घटना में करन और उसकी बहनें गंभीर रूप से झुलस गईं। उन्हें पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

प्रभारी निरीक्षक करुणाकर पांडेय ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है, और जल्द ही उसे कानून के हवाले किया जाएगा। फिलहाल, पीड़ित पक्ष ने अभी तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी है।

इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। स्थानीय लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com