Sunday , April 28 2024

शादी का कार्ड देने संसद पहुंचे युवराज, 30 नवंबर की है तारीख

yuvraj-wedding-cardनई दिल्‍ली। आईसीसी वर्ल्‍डकप 2011 में टीम इंडिया की जीत के हीरो युवराज सिंह गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कुछ अन्‍य मंत्रियों को अपनी शादी का कार्ड देने संसद पहुंचे। गौरतलब है कि 30 नवंबर को युवराज अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ विवाह बंधन में बंधने वाले हैं। विवाह समारोह में फिल्‍म, क्रिकेट और राजनीति से जुड़ी कई हस्तियों के शामिल होने की संभावना है।

34 वर्षीय युवराज सिंह ने इंडोनेशिया के शहर बाली निवासी व बॉलीवुड मॉडल हेजल कीच से पिछली दीवाली पर सगाई की थी। इसका खुलासा हेजल कीच की सगाई की अंगूठी दिखाए जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हुआ था। इन जानकारी के अनुसार, दोनों की पंजाबी रीति रिवाज से चंडीगढ़ में शादी होगी।

युवराज की शादी का कार्ड कार्टून और इलस्ट्रेशन के yuvrajरूप में डिजाइन किया गया है। जानकारी के अनुसार, युवी की शादी से संबंधित कार्ड अलग-अलग थीम पर आधारित हैं, जो संगीत, रिसेप्शन आदि अवसरों को दर्शा रहे हैं। इन पर अंकित चित्र हास्य का पुट लिए हुए हैं। हरेक पेज पर युवराज सिंह और हेजल कीच का कार्टून बना हुआ है।

 गौरतलब है कि युवराज इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्‍होंने अपना अंतिम इंटरनेशल मैच टी-20 के रूप में इसी साल मार्च में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। अपना आखिरी वनडे उन्‍होंने दिसंबर 2013 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में खेला था।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com