Monday , April 29 2024

विमान में डोनाल्ड ट्रंप की बेटी से बदसलूकी, यात्री उतारा गया नीचे

%e0%a4%9c%e0%a4%9c%e0%a4%9cन्यूयॉर्क। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप को विमान में देख एक शख्स की बदसलूकी सामने आयी। उसने इवांका के बगल की सीट पर बैठने से इनकार कर दिया।  जिसके चलते उसे विमान से उतार दिया गया। घटना गुरुवार की है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इवांका पति और बच्चों के साथ क्रिसमस की छुट्टियां मनाने हवाई जा रही थीं। वो न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचीं। यहां उन्होंने जेट ब्लू एयरवेज के विमान में बोर्ड किया।

विमान में इवांका के बगल में एक शख्स ने उन्हें देखते ही कहा,‘आपके पिता ने हमारा देश बर्बाद कर दिया। अब आप हमारी उड़ान को बबार्द कर रही हैं।’

उसने आगे कहा, ये हमारी फ्लाइट में क्यों हैं? इन्हें तो प्राइवेट प्लेन में होना चाहिए। जब विमान के चालक दल के सदस्यों ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह और भड़क गया, जिसके बाद उसे विमान से उतार दिया गया।

इवांका से बदसलूकी करने वाला शख्स ब्रुकलिन का रहने वाला और वकील है। उसका नाम गोल्डस्टेन है। गोल्डस्टेन की पत्नी मैथ्यू लैसनर ने ट्वीट कर कहा, इवांका परिवार के साथ हमारी फ्लाइट में थीं।

मेरे पति ने अपनी नाखुशी शांत शब्दों में जाहिर की थी, जिसे विमान के अधिकारियों ने गलत ढंग से लिया और हमें फ्लाइट से नीचे उतार दिया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com